जनादेश की आवाज
मीडिया प्रवक्ता समूह समाचार
न्यूज बुलेटिन 24x7 लाइव

उज्जैन । पंकज शर्मा

🚔🚨// उज्जैन पुलिस/


---- दिनांक 11.03.2022----

⚛️ शहर/ग्रामीण थाना क्षेत्रों द्वारा स्थाई वारंट कराए गए तामिल।
 अपराधो पर अंकुश लगाने हेतु प्रतिबंधात्मक कार्यवाही जारी।

⚛️ शहर/देहात थाना क्षेत्र द्वारा अवैध रूप से शराब परिवहन करते पाए गए आरोपियो के विरुद्ध अपराध दर्ज।

⚛️ अवैध हथियार लेकर घूमते व लोगों को डराते धमकाते पाए जाने पर प्रकरण पंजीबद्ध।


पुलिस अधीक्षक उज्जैन श्री सत्येंद्र कुमार शुक्ल के निर्देशन पर शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु लगातार अवैध शराब माफियाओं, जुऑ/सट्टा चलाने वालों, गुण्डा-बदमाशो आदि पर कार्यवाही जारी है, साथ ही  अवैध गतिविधिया संचालित करने वालो पर प्रतिबंधात्मक कार्यवाही भी अभियान स्तर पर की जा रही है।


⚛️ प्रतिबंधात्मक कार्यवाही
 उज्जैन शहर के सभी थाना क्षेत्र में मारपीट करने डराने धमकाने व आतंक फैलाने वाले गुंडा बदमाशों पर प्रतिबंधात्मक कार्यवाही करते हुए 79 प्रकरण दर्ज कर 103 आरोपियों को माननीय न्यायालय उज्जैन के समक्ष पेश किए गए।


⚛️ वारंट तामिली
मध्य प्रदेश शासन के आदेशानुसार स्थाई वारंटीयों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के पालन में पुलिस मुख्यालय भोपाल द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के तहत उज्जैन पुलिस द्वारा शहर व देहात के क्षेत्र में विभिन्न अपराधो के वारंटीयो पर सख्ती बरतते हुए कुल 120 समंस, 120 जमानतीय वारंट, 56 गिरफ्तारी वारंट व 05 स्थाई वारंटी के वारंट तामील कराए जाकर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।


⚛️ आबकारी अधिनियम
🔅 थाना भेरूगढ़ क्षेत्र में एक आरोपी को अवैध रूप से हाथ भट्टी की शराब ले जाते पकड़ा गया जिस पर से आरोपी के विरुद्ध प्रकरण क्रमांक 97/22 धारा 34 आबकारी अधिनियम का दर्ज कर विवेचना में लिया।

🔅 थाना भाटपचलाना क्षेत्र में एक आरोपी को अवैध रूप से कच्ची हाथ भट्टी की शराब परिवहन करते पकड़ा गया जिस पर से आरोपी के विरुद्ध प्रकरण क्रमांक 95/22 धारा 34 आबकारी अधिनियम के तहत दर्ज कर विवेचना में लिया गया।
🔅 थाना उन्हेल क्षेत्र में 01 आरोपी को अवैध रूप से कच्ची हाथ भट्टी की शराब का परिवहन करते पकड़ा गया जिस पर से आरोपी के विरुद्ध प्रकरण क्रमांक  85/22 धारा 34 आबकारी अधिनियम के तहत दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

⚛️  25 आर्म्स एक्ट
🔅 थाना माधवनगर क्षेत्र मे 01 आरोपी को अवैध रुप से एक धारदार छूरा लेकर घूमते पकड़ा गया जिस पर से आरोपी के विरुद्ध प्रकरण क्रमांक 121/22 धारा 25 आर्म्स अधिनियम का दर्ज किया गया।

 

न्यूज़ सोर्स : मीडिया प्रवक्ता टीम से पंकज शर्मा पत्रकार