छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ की ओर से आयोजित अंडर 23 इंटर डिस्ट्रिक्ट एलिट ग्रुप क्रिकेट प्रतियोगिता के तीसरे मैच में बिलासपुर की टीम से राजनांदगांव ने 30 रनों की बढ़त बना ली है। जबकि, अंतिम दिन भी राजनांदगांव की टीम बिना विकेट खोए बल्लेबाजी करने उतरेगी। बिलासपुर की तरफ से कप्तान सनी पांडेय ने अर्धशतकीय पारी खेली। फिर भी राजनांदगांव से उनकी टीम पिछड़ गई।

सोमवार को बिलासपुर ने अपनी पारी को आगे बढ़ाते हुए 88 ओवर में 257 रन बनाकर सिमट गई। बिलासपुर की टीम से शानदार बल्लेबाजी करते हुए कप्तान सनी पांडेय ने सबसे अधिक 72 रन बनाए। वहीं, प्रथम सिंह 36 रन, वासुदेव बरेठ 33, परिवेश धर 26 और प्रतीक पाटले ने 24 रनों का योगदान दिया। राजनांदगांव की ओर से प्रतीक त्रिपाठी ने सधी हुई गेंदबाजी की और बिलासपुर के पांच बल्लेबाजों को पवेलियन लौटा दिया। उनकी तरफ से रोहन टांक ने तीन विकेट, नीरज यादव व हर्ष लहरवानी ने एक-एक विकेट हासिल किए।

पहली पारी में राजनंदगांव ने बिलासपुर से 6 रनों की बढ़त बना ली। सोमवार को बिलासपुर की टीम के आउट होने के बाद राजनंदगांव ने अपनी दूसरी पारी की शानदार शुरूआत की। उनकी टीम ने 7 ओवर में बिना विकेट खोए 24 रन बना लिए थे, जिसमें यशवंत कुमार साहू नाबाद 11 रन और देवराज साहू 6 रन पर खेल रहे हैं। खेल खत्म होने तक राजनांदगांव ने बिलासपुर से 30 रनो की बढ़त बना ली है। मैच के निर्णायक राणा प्रताप सिंह और अनिल सिंह स्कोरर के रूप में संतोष ठाकुर, ऑब्जर्वर मोहम्मद तसलीम एवं बिलासपुर के कोच अभ्युदय कांत सिंह हैं। मंगलवार को खेल का अंतिम दिन होगा।