मुजफ्फरपुर नगर थाना क्षेत्र के गरीब स्थान रोड के माली गली में महिला ने अपने ससुराल में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। मृत महिला की पहचान नगर थाना क्षेत्र के माली गली निवासी पुष्प राज उपाध्याय उर्फ शेरू की 28 वर्षीय पत्नी विभा मुस्कान के रूप में किया गया है। इस मामले की जानकारी के बाद मौके पर स्थानीय लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी। महिला अपने पीछे दो बेटों को छोड़कर चली गई। 

पति-पत्नी के बीच में नोकझोंक हुई थी

बताया जा रहा है कि विभा मुस्कान का पति अपने बहनोई के जन्मदिन की पार्टी में अपने बड़े बेटे को लेकर शनिवार को लालगंज गया था। जाने से पहले पति से कहा सुनी हुई थी। मृत महिला की सास के अनुसार, पति-पत्नी के बीच में कभी कभी लड़ाई झगड़ा हुआ करता था। बर्थडे पार्टी में जाने के दिन भी पति पत्नी के बीच में नोकझोंक हुई थी। आज उनकी बहू ने सभी को खाना भी खिलाया था और किसी को इस बात का अंदाजा नहीं लगा कि विभा ऐसा कदम उठाएगी। 

पति से पारिवारिक विवाद की बात कही जा रही

पूरे मामले में नगर थाना के अपर थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि एक महिला की सुसाइड की सूचना पर मौके पर पहुंचे है। पंखे के हुक से फंदा लगाकर आत्महत्या किया गया है। पति से पारिवारिक विवाद की बात कही जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जाने के लिए मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है।